हे भगवन: मां बनी हैवान! 6 साल की मासूम के प्राइवेट पार्ट में डाला उबलता हुए तेल

एक सौतेली मां ने 6 साल की मासूम पर दिल को झकझौर देने वाला कुकृत्य किया है। हैवान बनी मां ने मासूम बेटी के प्राइवेट पार्ट को उबलते हुए तेल से जला दिया। इस घटना के बारे में जिसने भी सुना सन्न रह गया।

मां बनी हैवान! 6 साल की मासूम के प्राइवेट पार्ट में डाला उबलता हुए तेल

लखनऊ | यूपी की राजधानी लखनऊ में दिल को दहला देने के साथ-साथ रिश्तों पर से भी विश्वास उठाने वाली एक घटना सामने आई है। जिसमें एक सौतेली मां ने 6 साल की मासूम पर दिल को झकझौर देने वाला कुकृत्य किया है। हैवान बनी मां ने मासूम बेटी के प्राइवेट पार्ट को उबलते हुए तेल से जला दिया। इस घटना के बारे में जिसने भी सुना सन्न रह गया।

चिमटा डालकर जलाए अंदरूनी अंग
लखनऊ के ठाकुरगंज इलाके की इस घटना पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है। पुलिस के अनुसार, 8 जुलाई को मामूली बात पर गुस्साई आरोपी सौतेली मां ने 6 साल की मासूम बच्ची को पहले तो जमकर पीटा। उसके बाद हैवान बनकर बच्ची के प्रावेइट पार्ट में उबलता हुआ तेल डाल दिया और चिमटा डालकर बच्ची के अंदरूनी अंगों को जला दिया। ये सब करने के बाद वह बच्ची को रोता-बिलखता छोड़कर फरार हो गई। आरोपी महिला का नाम पूनम है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

ये भी पढ़ें:- रात के अंधेरे में दो बच्चों की मां का घर से अपहरण, फिर गला रेत कर हत्या

चार-पांच दिनों तक बच्ची सहती रही असहनीय पीड़ा
मां के इस कृत्य से घबराई बच्ची ने पिता को भी इस बारे में कुछ नहीं बताया और खुद ही इस असहनीय पीड़ा को झेलती रही। लेकिन 13 जुलाई को पिता ने बेटी को कराहता देखा तो सौतेली मां का सारा राज खुल गया और पिता ने ठाकुरगंज पुलिस थाने में पत्नी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई।

ये भी पढ़ें:- भीलवाड़ा: परीक्षा देकर लौट रही युवती से होटल में रेप, गुस्साए लोगों ने आरोपी की बजा दी बैंड

Must Read: अनुब्रत मंडल के अंगरक्षक को हिरासत में लेने की तैयारी में ईडी

पढें भारत खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :