Non-Kashmiri Shot: बांदीपोरा में फिर गैर कश्मीरी को आतंकियों ने गोली मारी, बिहार से मजदूरी करने आया था

Non-Kashmiri Shot: जम्मू-कश्मीर में आतंकियों ने एक बार फिर से कायराना हरकत करते हुए एक बेकसूर आम नागरिक की गोली मारकर हत्या कर दी। बांदीपोरा जिले के अजस में स्थित सदुनारा इलाके में आतंकियों ने एक गैर कश्मीरी मजदूर को मौत के घाट उतार दिया।

बांदीपोरा में फिर गैर कश्मीरी को आतंकियों ने गोली मारी, बिहार से मजदूरी करने आया था

बांदीपोरा  |  Non-Kashmiri Shot: जम्मू-कश्मीर में आतंकियों ने एक बार फिर से कायराना हरकत करते हुए एक बेकसूर आम नागरिक की गोली मारकर हत्या कर दी। बांदीपोरा जिले के अजस में स्थित सदुनारा इलाके में आतंकियों ने एक गैर कश्मीरी मजदूर को मौत के घाट उतार दिया।

बिहार से मजदूरी करने आया था
जानकारी के मुताबिक, रक्षाबंधन पर बांदीपोरा की तहसील अजस में सदुनारा गांव में आतंकियों ने आधी रात करीब 12.30 बजे गैर कश्मीरी मजदूर को गोली मार दी और मौके से फरार हो गए। घायलावस्था में मजदूर को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

ये भी पढ़ें:- Jamnagar Hotel Fire: जामनगर के होटल में भीषण आग से अफरा-तफरी, जान बचा भागा स्टाफ और लोग

सुरक्षाबलों ने की इलाके की घेराबंदी
बांदीपुरा में नागरिक पर गोली चलाने की वारदात के बाद  सुरक्षाबलों ने आतंकियों की तलाश में इलाके की घेराबंदी करते हुए सर्च अभियान चलाया। आपको बता दें कि, जम्मू-कश्मीर में पिछले दो-तीन महीनों में गैर-कश्मीरियों पर कई बार आतंकी हमले हो चुके है। जिनमें आतंकी लगातार आम नागरिक को निशाना बनाकर उनकी हत्या कर रहे है। 

ये भी पढ़ें:- रक्षाबंधन पर बांदा में दर्दनाक घटना: यमुना नदी में डूबी नाव, 4 लोगों के शव बरामद, 17 लोग बताए जा रहे लापता, सीएम योगी ने जताया दुख

Must Read: असदुद्दीन ओवैसी बोले- ‘शिवलिंग नहीं, फ़व्वारा था...’, अब दोबारा नहीं खोएंगे कोई मस्जिद

पढें भारत खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :