Mohali Attack: मोहाली हमले में पंजाब पुलिस को बड़ी कामयाबी, हमलावरों की मदद करने वाला गिरफ्तार

पंजाब के मोहाली में पुलिस खुफिया इकाई के मुख्यालय में सोमवार को हुए ग्रेनेड हमले के मामले में पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो पुलिस ने इस मामले में फरीदकोट के रहने वाले निशान सिंह नाम के एक शख्स को गिरफ्तार किया है।

मोहाली हमले में पंजाब पुलिस को बड़ी कामयाबी, हमलावरों की मदद करने वाला गिरफ्तार

चंडीगढ़ | पंजाब के मोहाली में पुलिस खुफिया इकाई के मुख्यालय में सोमवार को हुए ग्रेनेड हमले के मामले में पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो पुलिस ने इस मामले में फरीदकोट के रहने वाले निशान सिंह नाम के एक शख्स को गिरफ्तार किया है। कहा जा रहा है कि इसी ने हमलावरों को लॉजिस्टिक मुहैया करवाया था। बता दें कि, इस घटना को लेकर सीएम भगवंत मान बेहद ही सख्त दिखाई दे रहे है और जल्द से जल्द आरोपियों की पहलचान कर उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई के आदेश दिए हैं।

मोबाइल लोकेशन से जुटाए जा रहे साक्ष्य
सोमवार को पंजाब में मोहाली इंटेलिजेंस के दफ्तर पर रॉकेट से हमला किया गया था जिसके बाद से ही पंजाब पुलिस में हड़कंप मचा हुआ है और पुलिस इस मामले में लगातार छापेमारी कर रही है। पुलिस ने इस मामले में दो और शख्स को हिरासत में लिया है। जानकारी में ये भी सामने आ रहा है कि, इस विस्फोट में पाकिस्तान के आतंकवादी से जुड़े खालिस्तानी चरमपंथी समूह के संदिग्ध ओवरग्राउंड वर्कर्स की भूमिका है। पुलिस के एक अधिकारी के अनुसार, पुलिस जांच के दौरान आतंकवादी हरविंदर सिंह रिंडा से जुड़े एक संदिग्ध का मोबाइल लोकेशन मिला है। इसके डेटा तक पहुंचने के बाद सैकड़ों मोबाइल फोन और स्थानों को स्कैन किया गया है जिसमें कुछ संदिग्ध पाए गए हैं।

ये भी पढ़ें:- Controversy On School Holidays: स्कूलों में छुट्टियों को लेकर छिड़ा विवाद! निजी स्कूलों का 11 मई से अवकाश देने से इनकार

सीएम मान ने कहा- माहौल खराब करने वालों को बख्शा नहीं जाएगा
बता दें कि, इस हमले की जांच पर सीएम भगवंत मान खुद नजर बनाए हुए हैं। उन्होंने कहा है कि पंजाब का माहौल खराब करने की कोशिश जो भी लोग कर रहे हैं, उन्हें किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा। गौरतलब है कि, मोहाली में पंजाब इंटेलिजेंस इकाई के मुख्यालय की बिल्डिंग पर रॉकेट प्रोपेल्ड ग्रेनेड से हमला किया गया था। हमला के बाद तेज धमाके की आवाज सुनी गई। जिससे बिल्डिंग की दूसरी मंजिल के शीशे टूट गए। हालांकि, इसमें कोई हताहत नहीं हुआ है।

ये भी पढ़ें:-  देश में दो दिन की गिरावट के बाद फिर बढ़े कोरोना केस, आज सामने आए 2,897 नए पॉजिटिव, 54 की मौत

Must Read: एलोपैथी के खिलाफ रामदेव के विज्ञापनों पर सुप्रीम कोर्ट ने कहा, वह डॉक्टरों पर इस तरह आरोप लगा रहे हैं, जैसे कि वे हत्यारे हैं

पढें भारत खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :