Rahul Gandhi Tijara Visit: अलवर के तिजारा में आज जैन मंदिर जाएंगे राहुल गांधी, कांग्रेस संगम शिविर को करेंगें संबोधित

Rahul Gandhi Tijara Visit: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी आज राजस्थान के दौरे पर रहेंगे। राहुल अलवर जिले के तिजारा में जैन मंदिर में चल रहे कांग्रेस के नेतृत्व संगम शिविर में भाग लेने बुधवार को अलवर पहुंचेंगे।

अलवर के तिजारा में आज जैन मंदिर जाएंगे राहुल गांधी, कांग्रेस संगम शिविर को करेंगें संबोधित

अलवर | Rahul Gandhi Tijara Visit: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी आज राजस्थान के दौरे पर रहेंगे। राहुल अलवर जिले के तिजारा में जैन मंदिर में चल रहे कांग्रेस के नेतृत्व संगम शिविर में भाग लेने बुधवार को अलवर पहुंचेंगे। आज कांग्रेस के नेतृत्व संगम शिविर का समापन होना है। ऐसे में राहुल गांधी शिविर में पहुंचकर यहां संबोधित करेंगे। राहुल गांधी के तिजारा दौरे को देखते हुए जैन मंदिर के आसपास सुरक्षा जबरदस्त सुरक्षा बंदोबस्त किए गए हैं।

ऐसा रहेगा राहुल गांधी का तिजारा दौरा
अलवर जिले के तिजारा में चल रहे कांग्रेस के शिविर में भाग लेने राहुल गांधी सुबह 11 बजे सड़क मार्ग से तिजारा पहुंचेंगे। तिजारा पहुंचने के बाद राहुल गांधी सबसे पहले जैन मंदिर में जाएंगे और दर्शन कर पूजा-अर्चना करेंगे। इसके बाद राहुल प्रशिक्षण शिविर में पहुंचेंगे और दोपहर 12 बजे तक प्रशिक्षण शिविर का अवलोकन करेंगे और प्रतिभागियों से प्रशिक्षण शिविर के दौरान लिए गए प्रशिक्षण को लेकर संवाद करेंगे। इसके बाद राहुल दोपहर 2ः30 बजे सड़क मार्ग से ही दिल्ली लौट जाएंगे।

ये भी पढ़ें:- 2024 में पीएम उम्मीदवार होंगे: नीतीश कुमार की आज फिर से ताजपोशी, तेजस्वी यादव बनेंगे उपमुख्यमंत्री, मंत्रिमंडल में शामिल होंगे ये विधायक

कांग्रेस पार्टी की नीतियों और इतिहास को लेकर से होगा संवाद
तिजारा के जैन मंदिर में चल रहे हैं कांग्रेस नेतृत्व संगम शिविर में प्रदेश कांग्रेस के सचिव जसवंत गुर्जर समेत देशभर से करीब 50 कांग्रेसी कार्यकर्ता प्रशिक्षण ले रहे हैं। राहुल गांधी शिविर में देश के ज्वलंत मुद्दों और कांग्रेस पार्टी की नीतियों और इतिहास को लेकर कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे। इस दौरान अलवर के पूर्व सांसद और पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव भंवर जितेंद्र सिंह समेत कई अन्य राजनेता भी नेतृत्व संगम शिविर में शामिल होंगे।

ये भी पढ़ें:- आज हो सकते हैं बड़े फैसले: खाटूश्यामजी हादसा, कई अधिकारियों पर गाज, हुए सस्पेंड, सीएम गहलोत ने बुलाई बैठक

Must Read: पिछले जन्म में अच्छे कर्म किए होंगे, इसलिए सिसोदिया जैसा कोई व्यक्ति मिला: केजरीवाल

पढें राजनीति खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :