पोस्टमार्टम से सुलझेगी गुत्थी: सोनाली की रहस्यमयी मौत! परिवार का आरोप- PA ने किया बलात्कार, गोवा पुलिस ने दर्ज किया हत्या का केस

Sonali Phogat Mysterious Death! भाजपा नेता और टिकटॉक स्टार सोनाली फोगाट की मौत पुलिस के लिए सिर दर्द बनती जा रही है। सोनाली के परिवार ने गोवा में ही शव का पोस्टमार्टम करवाने की सहमती दे दी है।

सोनाली की रहस्यमयी मौत! परिवार का आरोप- PA ने किया बलात्कार, गोवा पुलिस ने दर्ज किया हत्या का केस

गोवा | Sonali Phogat Mysterious Death! भाजपा नेता और टिकटॉक स्टार सोनाली फोगाट की मौत पुलिस के लिए सिर दर्द बनती जा रही है। जहां एक और उनकी मौत की वजह हार्ट अटैक होना की बात कही गई वहीं, उनके परिवार ने इसे हत्या करार दिया है। परिवार का आरोप है कि उनके PA ने उनके साथ बलात्कार किया है। ऐसे में पुलिस के लिए ये बड़ी गुत्थी बन गई है। अब गोवा पुलिस ने सोनाली के परिवार की शिकायत पर हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। इससे पहले पुलिस ने अप्राकृतिक मौत का मामला दर्ज किया था। बता दें कि, इस मामले में पुलिस ने सोनाली फोगाट के पीए सुधीर सांगवान को हिरासत में ले रखा है।

पोस्टमार्टम की होगी वीडियोग्राफी
अब गोवा पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है ताकि, इस गुत्थी को सुलझाने में मदद मिल सके। सोनाली के परिवार ने गोवा में ही शव का पोस्टमार्टम करवाने की सहमती दे दी है। जिसके अनुसार, पोस्टमार्टम की वीडियोग्राफी कराई जाएगी और 3 सदस्यीय डाक्टरों का दल सोनाली फोगाट के शव का पोस्टमार्टम करेगा। 

हिसार में होगा अंतिम संस्कार
अभी तक की जानकारी के अनुसार सोनाली का परिवार उनके शव का अंतिम संस्कार हिसार में ही करना चाहता है। ऐसे में हिसार के ऋषि नगत स्थिति श्मशान घाट में अंतिम संस्कार किया जाएगा। बता दें कि, सोनाली फोगाट की गोवा में 23 अगस्त को हार्ट अटैक से मौत हो गई थी।

परिवार का आरोप- प्रॉपर्टी हड़पने के लिए हत्या
वहीं दूसरी ओर, सोनाली फोगाट के परिवार का आरोप है कि उनके पीए पीए सुधीर सांगवान और सुखविंदर ने सोनाली का मर्डर किया है। गोवा में वे सोनाली के साथ थे और सुधीर ने ही परिवार को फोन कर उसकी मौत की खबर दी थी। उसके बाद उसने फोन तक नहीं उठाया था। परिवार का आरोप है कि, पीए सुधीर सोनाली की प्रॉपर्टी हड़पना चाहता है जिसके तहत उसने उसकी हत्या कर दी है।

Must Read: सोनाली फोगाट केस में नया ट्विस्ट, पहले दी गई ड्रग्स फिर 2 घंटे टॉयलेट में क्या हुआ? CCTV फुटेज में कई खुलासे

पढें हरियाणा खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :