Sonali Phogat Death: सोनाली फोगाट केस में नया ट्विस्ट, पहले दी गई ड्रग्स फिर 2 घंटे टॉयलेट में क्या हुआ? CCTV फुटेज में कई खुलासे

सोनाली फोगाट को पानी में मिलाकर ड्रग्स दी गई थी और 2 घंटे टॉयलेट में रखा गया था। इन सब का खुलासा सीसीटीवी फुटेज से हुआ।

सोनाली फोगाट केस में नया ट्विस्ट, पहले दी गई ड्रग्स फिर 2 घंटे टॉयलेट में क्या हुआ? CCTV फुटेज में कई खुलासे

हिसार  | Sonali Phogat Death: भाजपा नेता और टिक टॉक स्टार सोनाली फोगाट की मौत मामले में नया ट्विस्ट आ गया है। पुलिस जांच में सोनाली की मौत को लेकर नई-नई परते खुलती जा रही है। शुक्रवार को गोवा पुलिस ने एक और सनसनीखेज खुलासा करते हुए बताया कि, सोनाली फोगाट को पानी में मिलाकर ड्रग्स दी गई थी और 2 घंटे टॉयलेट में रखा गया था। इन सब का खुलासा सीसीटीवी फुटेज से हुआ।

दो लोगों को किया गया गिरफ्तार
गोवा के आईजी ओमवीर सिंह बिश्नोई ने कहा कि, सोनाली के पोस्टमार्टम के बाद हमने पूरे मामले की जांच शुरू की है। जिसमें सामने आया है कि, सोनाली को जबरदस्ती ड्रग दिया गया था। पुलिस संदिग्धों से कड़ी पूछताछ कर रही है। बता दें कि, इस मामले में पुलिस ने सोनाली के पीए सुधीर सांगवान और उसके दोस्त सुखविंदर सिंह को गिरफ्तार किया है।

ये भी पढ़ें:- मानवता शर्मसार!: बिहार में दलित युवक से लात-घुसे और डंडे से मारपीट, पानी मांगने पर पेशाब पिलाया

क्लब में पार्टी के दौरान दी ड्रग, फिर...
सोनाली फोगाट की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में भी नया खुलासा हुआ है। उनके शरीर पर चोट के निशान भी पाए गए हैं। जिसके बाद इसे हार्ट अटैक से मौत के बजाए अब हत्या के तौर पर देखा जा रहा है। इसी के साथ सीसीटीवी फुटेज सामने आया है कि, सोनाली का पीए सुधीर सांगवान और उसका सहयोगी सुखविंदर सिंह उसके साथ एक क्लब में पार्टी कर रहे थे। एक वीडियो की जांच में सामने आया है कि, सोनाली को जबरदस्ती ड्रग्स दी गई जिसके बाद उसकी हालत बिगड़ गई। उसके बाद उसे टॉयलेट में ले गया और 2 घंटे तक दरवाजा बंद रहा। दो घंटे तक उन्होंने क्या किया,  इसका कोई स्पष्टीकरण नहीं है।

ये भी पढ़ें:- ‘गुलाम नबी’ कांग्रेस से ‘आजाद’, सोनिया गांधी को सौंपा इस्तीफा, राहुल गांधी को बताया कांग्रेस की बर्बादी का जिम्मेदार

Must Read: मां के लिए बेटी ने पीएम मोदी से मांगा न्याय, चिट्ठी लिख कहा- मेरी मां की हत्या की CBI जांच हो

पढें हरियाणा खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :