बन गई नीतीश से सहमति: तेलंगाना से बिहार आकर गरजे सीएम चंद्रशेखर राव, कहा- मोदी सरकार को हटाना है...

तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव (केसीआर) बुधवार को बिहार की राजधानी पटना में केन्द्र की मोदी सरकार पर जमकर गरजे।

तेलंगाना से बिहार आकर गरजे सीएम चंद्रशेखर राव, कहा- मोदी सरकार को हटाना है...

पटना | तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव (केसीआर) बुधवार को बिहार की राजधानी पटना में केन्द्र की मोदी सरकार पर जमकर गरजे। तेलंगाना सीएम चंद्रशेखर राव आज बिहार के दौर पर निकले और उन्होंने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव से मुलाकात की। तीनों नेताओं ने एकजुट होकर मोदी सरकार को उखाड़ फेंकने के लिए कटिबद्धता दिखाई।

तेलंगाना सीएम ने मोदी सरकार पर जमकर बोला हमला
तेलंगाना सीएम केसीआर ने मोदी सरकार पर जमकर हमला बोलते हुए कहा, नीतीश जी के साथ एक बात पर सहमति बन गई है कि किसी भी तरह से भाजपा की सरकार को देश से बाहर करना है। 8 साल से नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री बने हुए हैं लेकिन हर क्षेत्र में देश का विनाश हो रहा है, देश के सभी लोग परेशान हैं।

राज्यों को नहीं करने दिया जा रहा काम
सीएम केसीआर ने मोदी सरकार को घेरते हुए कहा कि केंद्र सरकार के नाकामियों की वजह से देश का काफी नुकसान हुआ है और जो राज्य अपने जगह पर खड़े होकर अच्छा काम कर रहे हैं उन्हें करने नहीं दिया जा रहा है। आज जिस प्रकार से धर्म के नाम पर लोगों को और समाज को तोड़ने का काम किया जा रहा है। देश की अर्थव्यवस्था खत्म हो रही है। यह शर्मनाक है कि रूलिंग पार्टी बाकी सभी पार्टियों को खत्म कर देना चाहती है।

ये भी पढ़ें:-

Must Read: चुनावी सभाओं में नेता कोरोना गाइडलाइन की उड़ा रहे धज्जियां, प्रशासन मौन, नेता हों या कार्यकर्ता सब लापरवाह 

पढें राजनीति खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :