Ramnagar Car Accident: उत्तराखंड में दर्दनाक हादसा, पर्यटकों से भरी कार नदी में गिरी, 4 महिलाओं समेत 9 की मौत

देवभूमि उत्तराखंड में बड़ा ही दर्दनाक हादसा हो गया है। राज्य के रामनगर में भीषण सड़क हादसे में 9 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है। जानकारी के अनुसार, पर्यटकों से भरी एक कार सड़क के पानी में फंसकर नदी में गिर गई। गाड़ी में 10 लोग सवार थे।

उत्तराखंड में दर्दनाक हादसा, पर्यटकों से भरी कार नदी में गिरी, 4 महिलाओं समेत 9 की मौत

देहरादून | देवभूमि उत्तराखंड में बड़ा ही दर्दनाक हादसा हो गया है। राज्य के रामनगर में भीषण सड़क हादसे में 9 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है। जानकारी के अनुसार, पर्यटकों से भरी एक कार सड़क के पानी में फंसकर नदी में गिर गई। गाड़ी में 10 लोग सवार थे।

एक को बचाया गया जिंदा
पुलिस के अनुसार, उत्तराखंड में के रामनगर में हुए इस हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस, प्रशासन और रेसक्यू टीम घटना स्थल पर पहुंची और राहत बचाव कार्य करते हुए एक युवती को जिंदा बचा लिया गया। पानी की तेज धारा के बीच से घायल युवती को बाहर निकाल कर अस्पताल पहुंचाया गया। जो कार हादसे का शिकार हुई उसमें कुछ स्थानीय लोग भी शामिल थे। जबकि, हादसे में घायल युवती को रामनगर सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

ये भी पढ़ें:- जापान के पूर्व प्रधानमंत्री शिंजो आबे को भाषण के दौरान मारी गोली

बारिश से नदी का पानी आया सड़क पर
इस हादसे के संबंध में कुमाऊं रेंज के डीआईजी आनंद भारण जानकारी देते हुए बताया कि, ये हादसा गुरूवार देर रात उस समय हुआ जब नदी में पानी का बहाव तेज था और सड़क पर पानी बह रहा था। तेज बहाव में कार पानी में फंस गई। इसमें 9 लोगों की मौत हो गई और एक युवती को बचाया गया है।

पंजाब के पटियाला के हैं 8 मृतक
जानकारी में सामने आया है कि, हादसे का शिकार हुए 8 मृतक पंजाब के पटियाला से हैं। इसमें 5 पुरुष और 3 महिलाएं शामिल हैं। इसके अलावा दो युवतियां रामनगर की हैं। जिनमें से एक की मौत हो गई और दूसरी को बचा लिया गया। 

Must Read: यूपी : लखनऊ हवाईअड्डे पर एयर कार्गो में 5 जिंदा कारतूस मिले

पढें भारत खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :