जानें कार्यक्रम का शेड्यूल: आज राजस्थान पधारेंगे केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह, सुरक्षा होगी चाकचौंबद, तनोट माता मंदिर में करेंगे दर्शन

जोधपुर राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का गृह जिला है। ऐसे में गृह मंत्री अमित शाह यहां आगामी विधानसभा चुनाव को देखते हुए मिशन 2023 का शंखनाद करेंगे। 

आज राजस्थान पधारेंगे केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह, सुरक्षा होगी चाकचौंबद, तनोट माता मंदिर में करेंगे दर्शन

जयपुर |  Amit Shah Rajasthan Visit: गृह मंत्री अमित शाह शुक्रवार यानि आज से दो दिवसीय राजस्थान दौरे पर आ रहे हैं। जिसके चलते उनकी सुरक्षा को लेकर राजस्थान पुलिस अलर्ट मोड पर आ गई है। गृहमंत्री के मुंबई दौरे के दौरान उनकी सुरक्षा में सेंध लगने की घटना के बाद से राजस्थान पुलिस अब और भी चौंकन्ना हो गई है और इसमें कोई भी लापरवाही नहीं होने देना चाहती है। ऐसे में अमितशाह की सुरक्षा के लिए कड़े इंतेजामात किए गए है। 

राजस्थान में ऐसा रहेगा गृह मंत्री अमित शाह का कार्यक्रम - Amit Shah Rajasthan Visit Schedule

- केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज शाम 6.30 बजे जैसलमेर स्थित एयरफोर्स स्टेशन पहुंचेंगे। 
- इसके बाद यहां से वे शाम 6.55 बजे बीएसएफ सैक्टर हेडक्वार्टर डाबला, जैसलमेर पहुंचेंगे। 
- शाम 7 से 8 बजे तक अधिकारी उन्हें ब्रीफ करेंगे। रात्रि में वे बीएसएफ ऑफिसर्स इंस्टिट्यूट डाबला में विश्राम करेंगे। 
- गृह मंत्री अमित शाह शनिवार सुबह 9.40 बजे बीएसएफ के हैलीकॉप्टर से तनोट माता मंदिर पहुंचेंगे और यहां माता जी के दर्शन करेंगे।
- इसके बाद सुबह 11.10 बजे जोधपुर के लिए रवाना होंगे।
- दोपहर सवा 12 बजे से सवा 1 बजे तक ओबीसी मोर्चा के प्रदेश प्रशिक्षण शिविर में शामिल होंगे। 
- 2 बजे दशहरा मैदान में बूथ सम्मेलन व कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करेंगे। 
- जोधपुर के महावीर रोड चौराहा, आंकलिया चौराहा पर स्वागत कार्यक्रम भी रखा गया है। जोधपुर में ओबीसी मोर्चा के शिविर और बूथ सम्मेलन में शामिल होंगे।
- शाम 4 बजे जोधपुर से रवाना होंगे। 

ये भी पढ़ें:-  सप्ताहभर चलेगा दौर!: गर्मी-उमस झेल रहे राजस्थानवासियों के लिए अच्छी खबर, आज से फिर शुरू होगी जोरदार बारिश

ऐसा रहेगा सुरक्षा बंदोबस्त
केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह के राजस्थान के दो दिवसीय दौरे के दौरान भारी सुरक्षा व्यवस्था की गई है। उनकी सरक्षा में 1500 जवान व थानेदार से लेकर आइपीएस स्तर के 125 अधिकारी तैनात रहेंगे। आपको बता दें कि, जोधपुर राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का गृह जिला है। ऐसे में गृह मंत्री अमित शाह यहां आगामी विधानसभा चुनाव को देखते हुए मिशन 2023 का शंखनाद करेंगे। 

ये भी पढ़ें:- गेहू-चीनी के निर्यात पर भी रोक: मोदी सरकार का देश की जनता के हित में बड़ा कदम, ब्रोकन राइस के निर्यात पर आज से प्रतिबंध

Must Read: दिल्ली क्राइम ब्रांच के सामने पेश नहीं होंगे राजस्थान सीएम के ओएसडी लोकेश शर्मा, जानिए कारण

पढें राजनीति खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :