सड़क पर तड़पड़ाते रहे: राजस्थान में बड़ा हादसा, रामदेवरा जा रहे 10 पैदल श्रद्धालुओं को ट्रेलर ने कुचला, 5 की मौत, कई घायल

Pali Road Accident: राजस्थान में दिल को दहला देने वाला हादसा हो गया है। यहां पाली जिले में रामदेवरा जा रहे 10 पैदल श्रद्धालुओं को ट्रेलर ने कुचल दिया है जिसमें 5 श्रद्धालुओं की मौत हो गई है और कई घायल है।

राजस्थान में बड़ा हादसा, रामदेवरा जा रहे 10 पैदल श्रद्धालुओं को ट्रेलर ने कुचला, 5 की मौत, कई घायल

पाली | Pali Road Accident: राजस्थान में दिल को दहला देने वाला हादसा हो गया है। यहां पाली जिले में रामदेवरा जा रहे 10 पैदल श्रद्धालुओं को ट्रेलर ने कुचल दिया है जिसमें 5 श्रद्धालुओं की मौत हो गई है और कई घायल है। पुलिस के अनुसार, पाली जिले के रोहट थाना इलाके में रविवार आधी रात को करीब 1 बजे ये भीषण हादसा हुआ। सड़क मार्ग से बड़ी संख्या में श्रद्धालुओं का एक दल के पैदल रामदेवरा जा रहा था। इसी दौरान तेज स्पीड से आ रहे एक ट्रेलर ने अरटिया बोर्ड के निकट इन श्रद्धालुओं के दल को  चपेट में ले लिया। ट्रेलर ने करीब आधा दर्जन श्रद्धालुओं को बुरी तरह से रौंद डाला। जिसमें 3 श्रद्धालुओं की मौके पर ही मौत हो गई और 2 श्रद्धालुओं ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। 6 श्रद्धालु गंभीर रूप से घायल हो गये। जिन्हें तुरंत अस्पताल में ले जाया गया।

गंभीर घायल जोधपुर रेफर
हादसे के बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गई। घायल लोग सड़क पर तड़पड़ाते रहे। पुलिस को सूचना मिलने पर रोहट थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मृतकों के शव और घायलों को स्थानीय अस्पताल पहुंचाया। जबकि, गंभीर घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद जोधपुर रेफर कर दिया गया। पुलिस ने रात में ही मृतकों के परिजनों को हादसे की सूचना दी। आज सोमवार को शवों को पोस्टमार्टम होगा।

ये भी पढ़ें:- जालौर में टीचर की पिटाई से छात्र की मौत का मामला गरमाया, अरोपी गिरफ्तार, राहुल गांधी ने कही ये बात

भीलवाड़ा से रामदेवरा के लिए निकले थे श्रद्धालु
जानकारी में सामने आया है  कि, हादसे का शिकार हुये श्रद्धालु भीलवाड़ा जिले के रहने वाले हैं और पैदल रामदेवरा जा रहे थे। पुलिस ने इस हादसे की सूचना जैसे ही मृतकों के परिवारों को दी तो घरों में कोहराम मच गया। परिजन तुरंत अस्पताल की ओर दौड़ पड़े।

ये भी पढ़ें:- Independence Day 2022: 9वीं बार पीएम मोदी ने लाल किले से फहराया तिरंगा, देश को दिया नया नारा, कहा- देश को दो दीमक कर रहे खोखला

Must Read: सिरोही कलेक्टर, अतिरिक्त कलेक्टर, एसडीएम, तहसीलदार और कोतवाल कोरोना पॉजिटिव

पढें राजस्थान खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :