Jaipur Crime: जयपुर एयरपोर्ट पर तीन महिलाएं गिरफ्तार, करने जा रही थी कुछ ऐसा काम

राजधानी जयपुर में कस्टम विभाग को जयपुर इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर बड़ी सफलता मिली है। कस्टम विभाग की टीम ने एयरपोर्ट से तीन महिलाओं को सोने की तस्करी के मामले में गिरफ्तार किया गया है। टीम ने महिलाओं से 90 लाख रुपये से ज्यादा कीमत का सोना जब्त किया है।

जयपुर एयरपोर्ट पर तीन महिलाएं गिरफ्तार, करने जा रही थी कुछ ऐसा काम

जयपुर | प्रदेश की राजधानी जयपुर में कस्टम विभाग को जयपुर इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर बड़ी सफलता मिली है। कस्टम विभाग की टीम ने एयरपोर्ट से तीन महिलाओं को सोने की तस्करी के मामले में गिरफ्तार किया गया है। टीम ने महिलाओं से 90 लाख रुपये से ज्यादा कीमत का सोना जब्त किया है। तस्कर महिलाओं से अभी पूछताछ जारी है। 

ये भी पढ़ें:-  गाड़ी चलाने वालों हो जाओं सावधान! इस गलती पर घर पहुंचेगा 10 हज़ार का चालान

अधिकारियों को गुमराह करने की कोशिश
जानकारी के अनुसार, रविवार देर रात जयपुर एयरपोर्ट पर बैंकॉक से आई फ्लाइट में तीन संदिग्ध महिलाओं पर कस्टम विभाग को संदेह हुआ तो तीनों महिलाओं से पूछताछ की गई। इस दौरान महिलाओं ने कस्टम विभाग के अधिकारियों को काफी उलझाने की कोशिश की। लेकिन कड़ी मशक्कत के बाद कस्टम अधिकारियों ने तीनों तस्कर महिलाओं से एक किलो 729 ग्राम सोना बरामद कर ही लिया। 

ये भी पढ़ें:- परिवार को बंधक बनाकर CRPF जवान ने की ताबड़तोड़ फायरिंग, अधिकारियों में हड़कंप

बाजार में सोने की कीमत करीब 90.43 लाख रुपए
कस्टम अधिकारियों के मुताबिक, तीनों महिलाए कड़े और चैन के रॉ फर्म में तस्करी का सोना छिपाकर लाई थी, लेकिन चेकिंग के दौरान तीनों को धर दबोच लिया गया। इस सोने की कीमत बाजार में करीब 90.43 लाख रुपए बताई जा रही है।

Must Read: अद्भुत नजारा : भालू ने प्रतिमा के आगे नवाया शीश और लाइट बंद कर चला गया

पढें राजस्थान खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :